[ad_1]

फतोर्डा: प्रिंस इबारा के रूप में एक ब्रेस स्कोर किया बेंगलुरु एफसी पराजित गत चैंपियन मुंबई सिटी एफसी 3-0 में इंडियन सुपर लीग सोमवार को मैच।
हार का मतलब है कि मुंबई सिटी एफसी ने शीर्ष स्थान हासिल करने का मौका गंवा दिया और अपने पिछले पांच मैचों में केवल दो अंक एकत्र किए, जबकि मार्को पेज़ाईओल के पुरुष अंक तालिका में चौथे स्थान से केवल तीन अंक दूर हैं।
दानिश फारूक (8वें मिनट) ने ब्लूज़ को शुरुआती बढ़त दिलाई, जिसे प्रिंस इबारा (23वें, 45वें मिनट) ने बढ़ाकर तीन कर दिया, जिन्होंने पहले हाफ में दो गोल किए।
बीएफसी कीपर गुरप्रीत संधू को जल्दी ही एक्शन में बुलाया गया क्योंकि उन्होंने किक-ऑफ के बाद मिनटों के भीतर कैसियो गेब्रियल और बिपिन सिंह के दो प्रयासों को बचा लिया।
हालाँकि, यह BFC था जिसने दानिश फारूक के माध्यम से बढ़त बनाई, जिसके बॉक्स के बाहर से बाएं पैर की ड्राइव ने मुंबई के गोल में फुरबा लचेनपा को कोई मौका नहीं दिया।
इबारा तब पार्टी में शामिल हो गए, जब उन्होंने केवल 23 मिनट के साथ बढ़त को दोगुना करने के लिए करीब से एक हेडर को दफन कर दिया। रोशन नोरेम का क्रॉस शानदार था और कांगो के स्ट्राइकर ने नेट का पिछला भाग खोजने में कोई गलती नहीं की।
ब्लूज़ ने द्वीपवासियों पर अधिक दबाव डालना जारी रखा और आधे घंटे के आसपास स्कोरिंग के कई अवसर बनाए।
डेस बकिंघम की टीम इस कमी को दो गोल तक नहीं रोक सकी क्योंकि इबारा ने हाफटाइम सीटी से पहले हेडर के साथ फिर से गोल किया।
रोशन नोरेम फिर से एक सटीक कोने वाला प्रदाता था जिसने गेंद को घर तक पहुंचाने के लिए सबसे ऊंची छलांग लगाई।
दूसरे हाफ की शुरुआत में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जिसमें बीएफसी ने गोल करने की धमकी दी। हालांकि, मुंबई ने कब्जे पर अधिक पकड़ बना ली और घाटे को कम करने के बेहतर मौके बनाए।
सुनील छेत्री इबारा की जगह लेने के लिए लाया गया था जिन्होंने चोट के कारण पिच छोड़ दी थी। घंटे के निशान से पांच मिनट पहले, अपुइया ने देखा कि उनका हाफ-वॉली लॉन्ग-रेंज से दाहिनी ओर की पोस्ट से टकराया और बाहर आ गया।
अजित कामराज ने नाओरेम की जगह ली जो मैच में देर से मांसपेशियों की समस्या से जूझ रहे थे।
चौथे अधिकारी ने स्टॉपेज के लिए पांच मिनट जोड़े लेकिन मुंबई बीएफसी डिफेंस को नहीं तोड़ सकी। द ब्लूज़ ने एक अच्छी तरह से योग्य क्लीन शीट पर कब्जा कर लिया और एक सनसनीखेज समग्र प्रदर्शन में तीनों अंक हासिल किए।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here